Shri Ram Temple Indore

अपने राम का निरला  धाम – श्री राम मंदिर इंदौर

श्री राम मंदिर इंदौर शहर में बहुत ही प्रसिद्ध मंदिरो में से एक है, यहाँ मंदिर वैभव नगर, संचार नगर एक्सटेंशन लोकैलिटी में है ,मंदिर के सुंदरता बहुत ही अतभुत  है, मंदिर में हनुमान जी की बहुत ही बढ़ी प्रतिमा है, राम मंदिर में श्री राम की बहुत ही सुन्दर प्रतिमाये है, मंदिर में आपको सभी जगह पर श्री राम जय राम लिखा मिलेगा.

श्रीराम मंदिर कनाडीया रोड इंदौर

लोगो का  इस मंदिर पर बहुत ही आस्था है , इस मंदिर की एक बहुत ही रोचक बात है की यहाँ जो भी भक्तगण दर्शन करने जाता है तो उसे 108 बार राम राम लिखना जरुरी है, मंदिर में आपको राम नाम लिखने की लिए 108  की खाने बने होई पर्ची मंदिर से ही मिलती है , पर्ची में राम नाम लिकने की लिए पेन भी मंदिर पर ही उपलब्ध है , आपको पर्ची और पेन मंदिर से फ्री ही मिलता है, इसके लिए आपको कुछ भी नहीं देना पड़ता है ।

मंदिर में हनुमान की 21 फिट की प्रतिमा मंदिर प्रागण में  है और मंदिर की  सामने ही 151 फिट की नई प्रतिमा है

श्रीराम मंदिर कनाडीया रोड इंदौर

मंदिर परिसर में आपको सभी देवी देवता की बहुत  ही सुन्दर प्रतिमा देखने को मिलेगी. मंदिर में एक कुँवा भी है जो बहुत ही प्राचीन  है ,

मंदिर में शिव जी का भी बहुत बड़ा मंदिर है जो की एक तलघर में है, शिवलिंग बहुत ही सुन्दर है इस मंदिर में  आस – पास वाले ही नहीं बल्कि बहुत दूर दूर से लोग दर्शन करने आते है .

मंदिर परिसर में बहुत ही शांति होती है, यहाँ पर दर्शकगण बहुत ही सुख का अनुभव करते है , बहुत से लोग तो यहाँ पर पिकनिक बनाने के लिए भी आते है |

मंदिर की लाइव दर्शन करने की लिए वीडियो पर क्लिक करे !!!

आप से मेरा अनुरोध है की वीडियो को पूरा देखे और एक बार अपने परिवार की साथ जरूर जाये.

आपको ये वीडियो और इनफार्मेशन अच्छी लगी हो तो  लाइक सब्सक्राइब और शेयर करना न भूले वीडियो को.

शेयर करने से आपको नई वीडियो की खबर मिलती रहेगी और इससे हमारा मनोबल भी बढ़ता रहेगा.

पता :-

श्रीराम मंदिर कनाडीया रोड इंदौर

वैभव नगर, संचार नगर एक्सटेंशन लोकैलिटी

धन्यवाद

Contact: Click Here

Email: [email protected]

www.getinfocity.com

Add Comment

16 − 6 =