Rajwada Shopping Mall Indore

राजवाड़ा शॉप मार्केट राजवाड़ा के पास से लगा हुआ है। यहां पर विभिन्न प्रकार के दुकाने है। जैसे की कपड़ो की दुकान, खाने-पीने की दुकान इत्यादि इस शॉप मार्केट मैं काफी भीड़ रहती है। सब अपने अपने परिवार के साथ यहां पर शॉपिंग करते है। ठीक राजवाड़ा के बीचोबीच एक प्राचीन देवी माँ का मंदिर भी है लोग इस मंदिर मैं भजन कीर्तन करते है। राजवाड़ा शॉप मार्केट के पास ही बस स्टैंड भी है। राजवाड़ा शॉप मार्केट इंदौर का प्रसिद्ध मार्केट है।

Rajwada Palace Timings and Charges

Timings : 10:00 AM – 5:00 PM
Time Required : 1-2 hrs
Entry Fee : Indians: 10 RS
Foreign Nationals: 250 RS
Photography: 25 RS


सराफा रात्रि बाजार

सराफा रात्रि बाजार मैं दूर दूर से लोग आते है अपने परिवार के साथ यहां पर चाट और खाने के स्वादिष्ट व्यंजन मिलता है। सराफा रात्रि बाजार, विजय चाट घर और अन्य कई चाट के किनारे, मिठाई व्यंजनों की छोटी दुकानों के साथ, इसे सबसे अच्छा बनाते हैं और इंदौर का पसंदीदा स्थान अपने स्वाद के दोस्तों को खिलाने के लिए करते हैं।

बड़ा सराफा
राजवाडा भी शुद्धता में विश्वास रखने वाले लोगों के लिए सोने और चांदी के आभूषणों के लिए एक सुविधा प्रदान करता है। बड़ा सराफा और छोटा साराफा इनकी कमोडिटी खरीदने और बेचने के लिए विशाल बाजार हैं। छोटे विश्वसनीय स्थानीय दुकानों के अलावा, आपको अच्छी तरह से स्थापित हॉलमार्क वाले सोने के शोरूम मिलेगा।

आडा बाज़ार
आडा बाजार मैं कई प्रकार के कपडे मिलते है वह भी सस्ते और बेहतर जैसे की दुल्हन के लिए, नवरात्री के लिए, पार्टी के लिए इत्यादि।

सीतलामाता बाजार
इस बाजार मैं कई लोग आते है और पारम्परिक कपडे खरीदते है यहां पर साड़ी, ड्रेस सामग्री, लेहगा चुनी और दुल्हन का एक विशाल संग्रह उपलब्ध है। दुकानों में रंगीन संयोजन और आश्चर्यजनक डिजाइन हैं।

खजुरी बाजार
खजुरी बाजार इंदौर के पुस्तक प्रेमियों के लिए एक विशाल खुली पुस्तकालय की तरह है। उपन्यास, विश्वकोश, और प्रत्येक शैली की विभिन्न पुस्तकें उपलब्ध हैं। न सिर्फ ये किताबें, यह छूट की दरों पर स्कूल की किताबों की खरीद के लिए एक बंद बाजार है और पुरानी पुस्तकों को फिर से भेजने के लिए प्रावधान भी है।

Add Comment